भगवान पशुपतिनाथ महादेव मेले की 5 दिन बढ़ी अवधि, व्यापारियों की मांग पर विधायक सिसोदिया ने कलेक्टर से की चर्चा, सहमति हुआ निर्णय

Total Views : 596
Zoom In Zoom Out Read Later Print

भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव मेला अवधि 5 दिन और बढ़ेगी। रविवार को वरिष्ठ विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता यशपाल सिंह सिसौदिया ने कलेक्टर गौतम सिंह से इस संबंध में चर्चा की और कलेक्टर सिंह ने तत्काल इस विषय में सैद्धांतिक सहमति प्रदान की है।

जनसंवाद न्यूज़ मंदसौर
भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव का मेला अवधि 5 दिन और बढ़ेगी। रविवार को वरिष्ठ विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  यशपाल सिंह सिसौदिया ने कलेक्टर गौतम सिंह से इस संबंध में चर्चा की और कलेक्टर सिंह ने तत्काल इस विषय में सैद्धांतिक सहमति प्रदान की है। उल्लेखनीय है कि मेले के व्यापारियों ने विधायक सिसोदिया से दूरभाष एवं अन्य माध्यमों से मेला अवधि बढ़ाने की मांग की थी।व्यापारियों ने अपनी मांग में कहा था कि इस बार विभिन्न कारणों से मेला देरी से शुरू हुआ, साथ ही शुरू में मौसम एवं मावठे की मार भी मेले पर रही, इसलिए मेला देर से जमा। ऐसे में व्यापारिक हित में यह आवश्यक होगा कि मेले की अवधि 5 दिन बढ़ा दी जाए।विधायक सिसोदिया ने जिला कलेक्टर गौतम सिंह से चर्चा में कहा कि मेले में सभी सुविधाएं जारी हैं, सफाई, पानी, प्रकाश दुकानों का आवंटन,आदि सभी निरंतर है। साथ ही पूर्व में भी ऐसी परंपरा रहती आई है कि मेला अवधि को बढ़ाया जाता रहा है। इसलिए 5 दिवस मेला बढ़ाना उचित और व्यापारिक हित में होगा। जिस पर तत्काल कलेक्टर सिंह ने सैद्धान्तिक सहमति प्रदान की। मेले की अवधि 5 दिवस बढ़ाए जाने पर व्यापारियों ने विधायक सिसोदिया के प्रति आभार प्रकट किया है।

See More

Latest Photos