वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे मंदसौर उज्जैन रेंज आईजी संतोष कुमार,पुलिस पर लगे आरोपों के जवाब पर बोले अगर कोई पुलिसकर्मी नियमों के खिलाफ काम करता है,कार्रवाई की जावेगी

Total Views : 141
Zoom In Zoom Out Read Later Print

जिले में सात साल या उससे अधिक की सजा पाने वाले जो अपराधी जमानत पर आकर फिर से क्राइम कर रहे हैं, ऐसे 30 लोगों को चिह्नित किया है। इनकी जमानत कोर्ट के जरिए खारिज कराने की प्रक्रिया होगी।

जनसंवाद न्यूज़ मंदसौर
उज्जैन रेंज आईजी संतोष कुमार मंदसौर पहुंचे। उनके साथ रतलाम रेंज उपमहानिरीक्षक मनोज कुमार सिंह मौजूद रहे। आईजी ने जिले के अधिकारियो साथ बैठक कर गंभीर अपराधों, अपराधियों की समीक्षा की।आईजी ने बताया अपराधी बैल पर आकर अपराध करते है ऐसे करीब 25-30 अपराधियों को चिन्हित किया गया है। पत्रकारो से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा वार्षिक अपराध समीक्षा बैठक थी। जिसमें पिछले एक वर्ष अपराधों की समीक्षा की गई। कोई गंभीर अपराध पेंडिंग नहीं है। जिले में सात साल या उससे अधिक की सजा पाने वाले जो अपराधी जमानत पर आकर फिर से क्राइम कर रहे हैं,सूची देखने के बाद ऐसे 30 लोगों को चिह्नित किया है। इनकी जमानत कोर्ट के जरिए खारिज कराने की प्रक्रिया होगी।।दो हत्याओं के प्रकरण हैं। जिन्हें भी जल्द ही डिटेक्ट कर लिया जाएगा। मंदसौर पुलिस पर राजस्थान और उत्तर प्रदेश में एनडीपीएस मामले में हुई एफआईआर के मामले पर आईजी संतोष कुमार ने कहा कि इस मामले में उसकी विवेचना एनसीबी को दी गई थी। नारकोटिक्स ने भी विवेचना के बाद चार्ज शीट पेश कर दी। अगर कोई पुलिसकर्मी नियमों के खिलाफ काम करता है, कठोर कार्रवाई की जाएगी।

See More

Latest Photos